Breaking

समर्थ वश्त्रमंत्रालय भारत सरकार की ओर से शाही एक्सपोर्ट दे रहा है प्रशिक्षण रोजगार पामगढ़ व रायपुर में

        
समर्थ के तहत वस्त्रमंत्रालय भारत सरकार  की ओर से शाही एक्सपोर्ट दे रहा है प्रशिक्षण व रोजगार
समर्थ योजना के तहत कुशल भारत-कौशल भारत के लक्ष्य को साकार करने के लिए सिलाई मशीन ऑपरेटर का निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है,, यहाँ पर विद्यार्थियों को प्रशिक्षित कर उन्हें शाही एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सुरक्षित नौकरी प्रदान की जा रही है। प्रशिक्षण की पूरी व्यवस्था निःशुल्क है।। 

 रायपुर में छतीसगढ़ तकनीकी विद्यापीठ, एजुकेशनल एरिया, साइंस कॉलेज के पीछे यह सेंटर है यहाँ अभ्यर्थियों के रहने के लिए होस्टल व भोजन की निःशुल्क व्यवस्था की गई है, जहां पूरे देश से कोई भी अभ्यर्थी आकर प्रशिक्षण व रोजगार ले सकता है एवं जांजगीर जिले के पामगढ़ ब्लॉक् में स्टेट बैंक परिसर में भी यह सेंटर संचालित है जहाँ अभ्यर्थी रोज अपने घर से प्रशिक्षण प्राप्त करने आ सकते हैं।45 दिनों के प्रशिक्षण के उपरांत नौकरी पर पदस्थ किया जाता है जहां कम्पनी में इनके रहने के लिए होस्टल व राशन पानी की अग्रिम व्यबस्था की जाती है। 8 घण्टे की ड्यूटी होती है जिसमे epf, esic, बोनस आदि की सुविधा इनको मिलती है।  

बता दें को शाही एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी अपने कर्मचारियों को ठेके पर नही रखती है, यह कर्मचारियों से सीधा सम्बन्ध रखती है।  

इस योजना का लाभ उठाने के लिए किसी भी अभ्यर्थी *(केवल लड़कियों व महिलाओं)* की आयु 18 से 35 वर्ष, शिक्षा न्यूनतम 5वी पास या ऊपर, जाति, निवास, आधारकार्ड,  राशनकार्ड एवं 6 नग फ़ोटो लेकर सीधे प्रवेश ले सकते हैं।
अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें - 
जेपी मोराडोना साहू
मोबिलाइज़र ( शाही एक्सपोर्ट )
7566650864
Powered by Blogger.