Breaking

फिट इंडिया मूवमेंट ग्राम पंचायत दहिदा में कार्यक्रम चलाया गया ।

फिट इंडिया मूवमेंट अंतर्गत चलाया जा रहा कार्यक्रम
भारत सरकार युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, नेहरू युवा केंद्र संगठन चांपा (छत्तीसगढ़) के तत्वाधान में 'नवयुवक ग्राम उत्थान युवा मंडल दहीदा' के सहयोग से ग्राम पंचायत दहिदा मे  कार्यक्रम संयोजक सुखनंदन दास द्वारा "फिट इंडिया मूवमेंट" अंतर्गत फ्रीडम दौड़,स्वच्छता अभियान एवं वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया। जिसमे युवा फ्रीडम दौड़ लगाते हुए, गांव 
 के सामुदायक भवन, स्कूल परिषर की साफ-सफाई किये तत्पश्चात वृक्षारोपण किया गया। इस कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम के सरपंच बद्री प्रसाद ने कहा कि युवा ही देश को बदल सकता है देश की एकता,अखण्डता और प्रकृति के लिए मेरे गाँव के युवा जागरूक है यह जानकर मुझे बेहद खुशी हुई मैं चाहता हूं कि ये ऐसे ही देश व समाज के लिए कार्य करें और अपना नाम रौशन करे।

कार्यक्रम संयोजक सुखनंदन दास ने युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा की युवा देश की रीढ़ की हड्डी है और अगर रीढ़ की हड्डी ही कमजोर हो जाए तो देश कमजोर हो सकता है युवा पीढ़ी में दृढ़ इच्छा शक्ति, आत्मविश्वास मंजिल दिलाता है। संगठन और कर्म की भावना हर किसी को होनी चाहिए। तभी वह व्यक्तित्व का विकास कर राष्ट्र का विकास कर सकता है। कार्यक्रम में उपस्थित रमेश कुमार कश्यप ने भी कार्यक्रम की सराहना किये और कहा कि आप सभी देश के लिए जागरूक है ये अच्छी बात है आप सभी ऐसे ही कार्य करते रहे और आप सभी को सफल कार्यक्रम की ढेर सारी शुभकामनाएं।
 युवा मंडल के अध्यक्ष अमित कर्ष और सचिव शत्रुहन सिदार ने सुखनंदन दास की प्रसंसा करते हुए  कहा कि  हम सर जी का धन्यवाद करते हैं  कि सर जी ने  हमें देश व समाज  के लिए  कुछ कर गुजरने  का मौका दिया और  हमारे गांव में  इस तरह के आयोजन किए हम चाहते हैं  की  सुखनंदन जी  इस तरह के कार्य  हमारे गांव में  और कई बार करें  हम निश्चित रूप से उनका सहयोग  करेंगे।
इस कार्यक्रम में गीतेश कर्ष, अमरनाथ सिदार, केशव साहू, नरेंद्र सिंह, सोनू कर्ष, कमलेश्वर सिंह, कमलेश कर्ष, राजकुमार साहू,अनिल कर्ष, राजेश कर्ष, शंकर सिंह, अजय कर्ष, दीपक साहू इत्यादि का सहयोग प्राप्त हुआ...
Powered by Blogger.